मेक्सिको में, डिजिटल नीति कानूनों को हाल ही में लगातार समायोजित और कड़ा किया गया है। कुछ अंतर्राष्ट्रीय सामग्री ब्लॉकिंग के अधीन है। जियो-ब्लॉकिंग को बायपास करने के लिए, कई लोग मेक्सिको के लिए एक मुफ्त VPN का उपयोग करना शुरू करते हैं। ऐसा कार्यक्रम निषिद्ध साइटों तक पहुंच खोलने में मदद करेगा, जिससे एचडी गुणवत्ता में वीडियो देखना संभव हो जाता है। नीचे मेक्सिको के लिए कुछ सिद्ध और सर्वोत्तम सेवाएं दी गई हैं।

CyberGhost

कंप्यूटर के लिए मेक्सिको के लिए VPN का परीक्षण संस्करण केवल एक दिन काम करता है, और Android प्लेटफ़ॉर्म पर गैजेट्स के लिए — 1 सप्ताह। उच्च गति मोड के लिए अपने समर्थन के कारण एप्लिकेशन बहुत लोकप्रिय है, दर्जनों स्थानों में बड़ी संख्या में सर्वर तक पहुंच। 

सेवा की विशेषताएं:

  1. 91 देशों में 5000 से अधिक सर्वर हैं।
  2. नो-लॉग्स नीति के लिए समर्थन, जो डेटा रिसाव की संभावना को समाप्त करता है।
  3. प्रत्येक सेवा P2P का समर्थन करती है।
  4. इसमें 45 दिन की मनी-बैक गारंटी है।

सेवा किसी भी व्यक्तिगत जानकारी को पंजीकृत नहीं करती है, जो आपको प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए अधिकतम गुमनामी बनाए रखने की अनुमति देती है।

Private Internet Access (PIA)

मुफ्त में ऑनलाइन VPN डाउनलोड करना संभव है, जो आपको कार्यक्रम के सभी फायदों का मूल्यांकन करने की अनुमति देता है। मेक्सिको के अपने सर्वर हैं, जो इंटरनेट से कनेक्ट होने पर हाई-स्पीड मोड का समर्थन करते हैं।

मुख्य लाभ:

  1. कोई लॉगिंग नहीं.
  2. एक ही समय में अधिकतम 10 डिवाइस कनेक्ट किए जा सकते हैं। 
  3. 84 देशों में 35,000 से अधिक सर्वर हैं।
  4. सबसे लोकप्रिय कार्यक्रमों को अनलॉक करने में सक्षम Netflix, Hulu, Disney Plus, Amazon Prime, BBC iPlayer.

परीक्षण मोड में, आप कार्यक्रम के सभी लाभों को आज़मा सकते हैं। iOS, Android गैजेट्स के लिए, परीक्षण संस्करण 7 दिनों के लिए काम करता है। इसमें चौबीसों घंटे तकनीकी सहायता भी है। लेकिन आप सशुल्क सदस्यता खरीदते समय ही अनुरोध भेज सकते हैं।